tute dil par shayari - Like Hindi Poem हिंदी कविताएं

tute dil par shayari

टूटे दिल पर शायरी

Like Hindi Poem


दिल कितना नाज़ुक था एक झटके में ही तोड़ दिया अब खुद को संभालू या दिल के टुकड़े समेटूं ..

फर्क तुझमें और मुझमें बस इतना रहा,
तू मोहब्बत के काबिल और मैं तन्हा रहा।

like hindi poem


कहां हूं मैं मेरी मंजिल कहाँ है,
ढूंढता हूं जिसे वो रास्ता कहां है,
निकला हूं मै उस अजनबी सफर में
जहाँ मेरा खुद से कोई वास्ता कहां है 
@साहित्य गौरव

tute dil par shayari

लफ्जों से नही ये जज़्बातों से खेलते है।
कुछ लोग हमेशा एहसासों से खेलते है।
जिन्दगी में चाहे कैसा भी दौर हो लेकिन,
अपने ही कमजोर हालातों से खेलते है।
@साहित्य गौरव


टूटे एक बार तो फिर जुड़ न पाएंगे,
ये कांच के रिश्ते है टुकड़ों की तरह,
बड़े नाजुक है ये जरा संभाल के रखिए,
 गल जाते है पूराने कपड़ों की तरह।
@साहित्य गौरव

हुनर दिखा के हम अपना 
किसी का दिल नहीं जीता करते।
सच्चे आशिक देखते है सच्चा दिल,
औकात किसी की देखा नही करते।
@साहित्य गौरव

जो ना लिखूं अल्फाज़ तो कैसे चलेगा,
अपने दिल की आवाज तो कैसे चलेगा।
हो गई है आदत इसे रोज लिखने की 
फिलहाल न लिखूं  आज कैसे चलेगा।
@साहित्य गौरव

राब्ता नही अब तुझसे कोई मेरा,
न अब किसी बात का लिहाज करता हूं।
जा चली जा बहुत दूर मेरी नजरो से
तुझे जिंदगी से अपनी मैं आजाद करता हुं।
@साहित्य गौरव

tute dil par shayari

जाने क्यों आज मन में,अजीब सी बेकरारी है,
लग रहा है वक्त भी जैसे बोहरा बोहरा सा,
क्या लग है आदत इसे भी तुम्हारी ,
बिना कोई वजह के मनहुसियत फैलाने की।
@साहित्य गौरव

चंद रोज ही रुका था बुरा वक्त जिंदगी में,
हमने भी उस से दोस्ती कर ली थी।
बदला जमाना तो वो भी बदल गया,
अब आता है वो कभी कभी मिलने मुझसे।
@साहित्य गौरव

हमें उम्मीद है कि आपको हिंदी कविताओं के बारे में हमारा लेख पसंद आया होगा। इस ज्ञान के साथ, हम जानते
हैं कि जब आपके पास समय हो तो आप हिंदी कविता पढ़ने का आनंद ले सकते हैं। तो आप किसका इंतज़ार कर
रहे हैं? आज ही कुछ लोकप्रिय हिंदी कविताएं देखें!

tute dil par shayari

इस ब्लॉग की सारी पोस्ट में मौजूद कविताएं शायरी पूर्णतः मौलिक तथा वास्तविक है जो की मेरे द्वारा लिखी गई रचनाएं है आप सभी पाठकों से निवेदन है कि इसे कॉपी पेस्ट करके अन्य ब्लॉग में प्रकाशित न करें अन्यथा कॉपी राइट का उलंघन्न माना जावेगा। @साहित्य गौरव


कोई टिप्पणी नहीं