best love shayari in hindi - Like Hindi Poem हिंदी कविताएं

best love shayari in hindi

 best love shayari in hindi 


like hindi poem


ये हुस्न बिन शबाब के लबरेज कैसा,
जो बेरंग हो लिबास तो रंगरेज कैसा,
बात अपने दिल की जाहिर तो करो,
हो इश्क गर मुझसे तो परहेज कैसा।
@साहित्य गौरव

मैं गुस्ताख हूं आज तक इजाजत नही मांगी,
तेरे सिवा किसी और से मोहब्बत नहीं मांगी।
होकर रहे बस दिल तेरा ता- उम्र तेरे साथ में,
इसे कैद कर लो बाहों में जमानत नहीं मांगी।
@साहित्य गौरव

best love shayari in hindi 

इन बिखरी तेरी जुल्फों को जरा संवार दूं
इश्क करके थोड़ा तुझकों और निखार दूं।
माना बहुत बैचैन हो मुझसे मिलकर तुम,
आ बाहों में आ जरा इस दिल को करार दूं
@साहित्य गौरव 

तेरे छूने का यूं मुझको,एहसास जब हुआ।
जैसे वर्षो पुराना कोई,ख्वाब सच हुआ।
बेसुध था मैं अब तक,अमावस के नशे में।
टकरा गया जो आके मुझसे ,मेहताब क्या हुआ।
@साहित्य गौरव

लफ्ज़ नही मिलते,अल्फाज नही मिलते,
उनकी हर अदा में छिपे, कई राज नही मिलते 
ये कैसा हुनर बक्शा है खुदां तूने हुस्न वालो को,
कि वो तो मिलते है हमसे, पर हालत नही मिलते।
@साहित्य गौरव 

जरा उलझ जाओ तुम भी मेरी उलझनों में
फिर कभी कोई उलझन हमें उलझा न सके 
बस यूंही रहो उलझी ताउम्र मेरी बाहों में 
कि उलझा हुआ लम्हा हमें सुलझा न सके।
@साहित्य गौरव

तस्वीर तेरी उकेरी जब मैंने कोरे कागज़ पे
माशाअल्लाह चेहरे पर गजब नूर आया 
जिसे देखता था मैं खाबों में अब तलक
फकत बिन पिए ही मुझको ऐसा सुरूर आया!
@साहित्य गौरव 

best love shayari in hindi 

चंद लम्हों की थी बीती रात जो गुजरी।
बेहद हसीन सी थी तेरे साथ जो गुजरी।
तेरी बाहों में हम थे,मेरी बाहों में तुम थी,
कुछ अधूरी रह गई, वो मुलाकात जो गुजरी।
@साहित्य गौरव

मोहब्ब्त की किताब का एक किस्सा बना दो,
बस मुझे अपनी जिंदगी का तुम हिस्सा बना दो।
@साहित्य गौरव 

तेरे इश्क में लिखे है,चंद लफ्ज़ डायरी में,
कुछ किनारे रेत पर कुछ अपनी शायरी में।
@साहित्य गौरव

हसरतों को दिल में दबाकर न रक्खों,
खामोशी को अपना बनाकर न रक्खों
एहसास है गर तुमको अब मेरी मोहब्बत 
तो मोहब्बत को अपनी छुपाकर न रक्खाें।
@साहित्य गौरव

जरा और थोड़ा सा ये खुमार हो जाए,
नशा मोहब्बत का हद से पार हो जाए,
बादलों की ओट से चांद जब निकले,
तो मुझे भी छत पे तेरे दीदार हो जाए।
@साहित्य गौरव

आशिकों का यूंही मचल गया दिल,
सादगी में उनकी फिसल गया दिल।
ये हुस्न की बहारें जब गली से गुजरी,
तो आवारा सा पीछे निकल गया दिल
@साहित्य गौरव

किसी की सल्तनत का शहजादा नही होता,
चंद हसरतों की तरह कम ज्यादा नहीं होता।
जो करते है मोहब्बत अकसर सोच सोच के 
इसे निभाने का उनका कोई इरादा नहीं होता।
@साहित्य गौरव

बहारों के मौसम में खिलता रहूंगा।
तितलियों से रोज यूंही मिलता रहूंगा।
मैं भंवरा आवारा तुम खुबसूरत कलि हो,
बस दायरे में तुम्हारे अब हिलता रहूंगा।
@साहित्य गौरव

best love shayari in hindi 

कोई टिप्पणी नहीं